sapne me safed mandir dekhna Options

Wiki Article

सपने में पानी देखना कब माना जाता है शुभ तो कब अशुभ, जानिए

यदि आप सपने में शिव मंदिर को सामान्य स्थिति में पानी में देखते हैं तो यह अच्छा फल देने वाला होता है।

कामाख्या स्टेशन शहर का दूसरा सबसे बड़ा स्टेशन है और कामाख्या देवालय के सबसे नजदीक है। जबकि गुवाहाटी स्टेशन बड़ा रेलवे स्टेशन है। गुवाहाटी स्टेशन देश के सभी प्रमुख शहरों से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। रेलवे स्टेशन से आप सिटी सेंटर टैक्सी या स्थानीय बस से जा सकते हैं। जहां से कामाख्या देवी मंदिर आसानी से पहुंचा जा सकता है।

जन्माष्टमी के व्रत में नमक खाना चाहिए या नहीं ?

अगर आप सपने में कोई मंदिर देखते हैं तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार इसका अर्थ है कि अगर आपके किसी कार्य में बाधा आ रही तो वो दूर हो सकती हैं और सफलता मिल सकती है.

इसे भी पढ़ें : भूत प्रेत क्या है और इनसे बचने का उपाय ? 

सपने में छोटे बच्चे को देखना- जानिए मतलब, शुभ-अशुभ फल

जी हां, सपने में भगवान शंकर, पार्वती माता, गणेश, नंदी, कार्तिकेय आदि को सपरिवार देखना एक दुर्लभतम सपना है। 

यह सपना आपके जीवन में सुख, समृद्धि और शांति का प्रतीक है.

यदि आप पहले से ही विवाहित हैं तो दांपत्य जीवन में कोई विशेष check here प्रकार का सुख मिलने वाला है। सपने में शिव मंदिर में पूजा होते हुए देखना जीवन में चिरकालिक खुशियां आने की ओर इशारा करता है।

#assam #assamtourism #guwahati #guwahatitourism #kamakya #kamakhyatemple #beautifulplace #naturelover #travelphotography #mobilephotography #myphotography

सपने में घंटी बजाना या घंटी बजते हुए देखना या सुनना शुभ संकेत माना जाता है, यह सपना कार्यों की सफलता का पूर्व सूचक भी है। इसका मतलब होता है कि जल्द ही आपको कोई खुशखबरी मिलने वाली है। जिस कार्य के लिए आपने काफी मेहनत की है, उस कार्य में अच्छी सफलता मिलेगी।

यदि आप सपने में मां दुर्गा को क्रोधित रूप में देखते हैं तो ये अशुभ संकेत हैं। इस अर्थ है की आप कोई ना कोई गलत कार्य कर रहे हैं। ऐसा सपना आना इस बात को दर्शाता है कि आपको अपने व्यवहार और कार्य पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। यदि आपको अपने गलत कामों का अहसास होता है तो आपको उसमें तुरंत सुधार करने का प्रयास करना चाहिए।

यदि आपके मन में किसी भी प्रकार की जिज्ञासा है.

Report this wiki page